Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक एवं युवती ने विषाक्त वस्तु सेवन कर की आत्महत्या

अलवर 14 मई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के कोटकासिम शनिवार को क्षेत्र के गांव पहाडावास निवासी एक युवक एवं युवति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।
आज सुबह दोनो का शव बीबीरानी पहाडी के पास शहीद की मझार के पास पडे मिले। सुबह के समय ग्रामीणो ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। युवती के शव को कब्जे में लिया और कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में लाया गया। उस समय युवक की श्वासे चल रही है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने जिला मुख्यालय के लिए रैफर कर दिया। वहीं पुलिस ने युवति के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौप दिया। वहीं उपचार के दौरान कुछ घंटे बाद ही युवक ने भी दम तौड दिया। जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौप दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहाडावास निवासी प्रदीप उम्र करीब 23 वर्ष एवं हेमलता जोगी उम्र करीब 17 वर्ष ने रात्री के समय जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे दोनो की मौत हो गई। जिसके चलते ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर गई। जहा पर युवति मृत अवस्था में पाई गई। वही युवक की श्वासे चल रही थी। दोनो को कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में लाया गया। वही उपचार के दौरान युवक प्रदीप ने भी दम तौड दिया।
पुलिस ने दोनो का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौप दिया।
जैन रामसिंह
वार्ता
image