Tuesday, Jun 28 2022 | Time 05:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक एवं युवती ने विषाक्त वस्तु सेवन कर की आत्महत्या

अलवर 14 मई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के कोटकासिम शनिवार को क्षेत्र के गांव पहाडावास निवासी एक युवक एवं युवति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।
आज सुबह दोनो का शव बीबीरानी पहाडी के पास शहीद की मझार के पास पडे मिले। सुबह के समय ग्रामीणो ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। युवती के शव को कब्जे में लिया और कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में लाया गया। उस समय युवक की श्वासे चल रही है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने जिला मुख्यालय के लिए रैफर कर दिया। वहीं पुलिस ने युवति के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौप दिया। वहीं उपचार के दौरान कुछ घंटे बाद ही युवक ने भी दम तौड दिया। जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौप दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहाडावास निवासी प्रदीप उम्र करीब 23 वर्ष एवं हेमलता जोगी उम्र करीब 17 वर्ष ने रात्री के समय जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे दोनो की मौत हो गई। जिसके चलते ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर गई। जहा पर युवति मृत अवस्था में पाई गई। वही युवक की श्वासे चल रही थी। दोनो को कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में लाया गया। वही उपचार के दौरान युवक प्रदीप ने भी दम तौड दिया।
पुलिस ने दोनो का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौप दिया।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image