Tuesday, Jun 28 2022 | Time 05:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर 18 मई (वार्ता) राजस्थान के धौलपुर में सरकारी ठेका खत्म हो जाने के बाद भी शराब के ठेके पर अवैध तरीके से बेची जा रही शराब के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सरकारी ठेका खत्म हो जाने के बाद भी जाटोली तिराहे पर स्थित शराब के ठेके पर अवैध तरीके से शराब बेचे जाने की सूचना पर डीएसटी के साथ सदर थाने की टीम मौके पर अवैध शराब के ठेके से दो हजार 32 बीयर की बोतल, एक हजार 867 अंग्रेजी और दो हजार 448 देसी शराब की बोतल को जब्त कर लिया।
गौरतलब है कि धौलपुर जिले में आबकारी विभाग की ओर से 77 दुकानें संचालित हैं। मार्च महीने में ठेका खत्म होने के बाद ठेकेदारों ने इस बार दुकानें लेने के लिए बोली लगाने में रुचि नहीं दिखाई। ठेकेदारों की रुचि नहीं होने के कारण छह राउंड की बोली में अब तक 69 दुकानों की नीलामी की जा सकी है। जिन 8 दुकानों की नीलामी नहीं हुई है, उनमें से ज्यादातर दुकानों पर अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है। पिछले एक महीने में डीएसटी ने चार अवैध ठेके पर कारवाई कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है।
रामसिंह
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image