Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर 18 मई (वार्ता) राजस्थान के धौलपुर में सरकारी ठेका खत्म हो जाने के बाद भी शराब के ठेके पर अवैध तरीके से बेची जा रही शराब के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सरकारी ठेका खत्म हो जाने के बाद भी जाटोली तिराहे पर स्थित शराब के ठेके पर अवैध तरीके से शराब बेचे जाने की सूचना पर डीएसटी के साथ सदर थाने की टीम मौके पर अवैध शराब के ठेके से दो हजार 32 बीयर की बोतल, एक हजार 867 अंग्रेजी और दो हजार 448 देसी शराब की बोतल को जब्त कर लिया।
गौरतलब है कि धौलपुर जिले में आबकारी विभाग की ओर से 77 दुकानें संचालित हैं। मार्च महीने में ठेका खत्म होने के बाद ठेकेदारों ने इस बार दुकानें लेने के लिए बोली लगाने में रुचि नहीं दिखाई। ठेकेदारों की रुचि नहीं होने के कारण छह राउंड की बोली में अब तक 69 दुकानों की नीलामी की जा सकी है। जिन 8 दुकानों की नीलामी नहीं हुई है, उनमें से ज्यादातर दुकानों पर अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है। पिछले एक महीने में डीएसटी ने चार अवैध ठेके पर कारवाई कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है।
रामसिंह
वार्ता
image