Tuesday, Jun 28 2022 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फ़िल्म अभिनेता अनिल कपूर पहुंचे लक्ष्मणगढ

अलवर 18 मई (वार्ता) फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने आज जिले के लक्ष्मणगढ पहुंचकर यहां चल रही एक फिल्म की शूटिंग में भाग लिया।
लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के कुछ गांवों के पानी में फ्लोराइड की मात्रा अधिक है। ऐसे में लोगों को जागरूक करने के लिए पानी पर एक शॉर्ट फिल्म तैयार की जा रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड के फिल्मी सितारे अनिल कपूर भी शूटिंग करने के लिए बुधवार को लक्ष्मणगढ़ पहुंचे। अनिल कपूर को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी। बड़ी संख्या में युवा एवं उनके चाहने वाले लोग उन्हें देखने के लिए लक्ष्मणगढ़ पहुंच रहे हैं। पुलिस प्रशासन की तरफ से भी बेहतर इंतजाम किए गए हैं।
दो दिनों से हॉलीवुड की फेमस फिल्म सीरीज एवेंजर्स के सुपर हीरो हॉकआई (जेरेमी रेनर ) शूटिंग कर रहे हैं। तो बुधवार को बॉलीवुड के फिल्मी सितारे अनिल कपूर भी उनके साथ शूटिंग करने के लिए लक्ष्मणगढ़ पहुंचे हैं एवं सुबह से शूटिंग चल रही है। अनिल कपूर को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ रही है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image