Tuesday, Jun 28 2022 | Time 05:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भरतपुर जिले में रिश्वत के आरोप में तहसीलदार सहित तीन लोग गिरफ्तार

भरतपुर 19 मई (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर जिले के डीग कस्बे में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने पांच हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में तहसीलदार सहित तीन लोगों को आज गिरफ्तार किया।
ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा ने बताया कि तहसीलदार ने तहसील डीग से सेवानिवृत पटवारी धौला कुआ कामा निवासी मुरारी लाल शर्मा से उनकी संशोधित पेंशन में पेंशन विभाग जयपुर द्वारा किये गये एतराज की पूर्ति करने की एवज में पांच रूपये रिश्वत की मांग की थी।
श्री मीणा ने बताया कि परिवादी ने गुरुवार को डीग के तहसीलदार श्री शाह के कहने पर उनके दलाल कृष्ण कुमार पांच हजार रुपए थमा दिये, कृष्ण ने यह रुपए तहसीली डीग के सहायक प्रशासनिक अधिकारी प्रकाश सिंह जाट को दे दी। इसके बाद श्री सिंह ने यह रुपए अपनी जेब में रख ली लेकिन ट्रेप की भनक लगते ही उन्होंने यह रुपए अपनी टेबल के नीचे छुपा दी ।
बाद में ब्यूरो ने यह रुपए बरामद करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
गुप्ता जोरा
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image