Tuesday, Jun 28 2022 | Time 06:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत दो घायल

झुंझुनू,19 मई (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू जिले में मुकुंदगढ़ बाइपास पर कसेरू चौराहे के निकट दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में घायलों को नवलगढ़ से सीकर रैफर कर दिया गया।
थानाधिकारी रामस्वरूप बराला के मुताबिक चूड़ी चतरपुरा निवासी प्रदीप जांगिड़ (50) बाइक से कल रात नवलगढ़ से मुकुंदगढ़ की ओर आ रहा था। सामने से दूसरी बाइक पर नवलड़ी निवासी कमलेश सैनी (25) और कैलाश मेघवाल (23) बाइक से झुंझुनूं की ओर से आ रहे थे। बाइपास पर कसेरू चौराहे के निकट दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई।
हादसे में घायलों को नवलगढ़ उपजिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रदीप जांगिड़ को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं कमलेश एवं कैलाश को हालत गंभीर होने पर सीकर रैफर कर दिया गया।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image