Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा का सेवा शासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम आयोजित होगा

जयपुर 20 मई (वार्ता) भारातीय जनता पार्टी (भाजपा) केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर 30 मई से 14 दिन तक सेवा शासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम आयोजित करेगी।
भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद राष्ट्रीय महामंत्री अरूणसिंह ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि कार्यक्रम के तहत हर कार्यकर्ता हर गांव में एक-एक घर से संपर्क करेगा। मंत्रियों के दौरे आयोजित होंगे तथा युवा, बुद्धिजीवी, पिछडा वर्ग आदि के सम्मेलन होंगे। इस दौरान भाजपा का हर कार्यकर्ता पार्टी को 75 घंटे का समय देगा।
श्री सिंह ने बताया कि 21 जून को योगा दिवस के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता देश में 75 हजार स्थानों पर योग शिविर लगायेंगे। इसके अलावा 23 जून से छह जुलाई तक वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाया जायेगा। उन्होंने बताया कि सभी प्रदेशों की कार्यसमिति तथा मंडल स्तर की बैठके 20 जून तक होगी। कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो चुके है।
उन्होंने बताया कि बैठक में गुजरात चुनाव के बारे में चर्चा की गई तथा विश्वास व्यक्त किया गया कि वहां फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। इसी तरह हिमाचल प्रदेश के प्रभारी सुरेश कश्यप ने संगठनात्मक स्थिति की जानकारी दी तथा विश्वास व्यक्त किया कि वहां भी पार्टी की सरकार बनेगी।
पारीक रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image