Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत ने उत्तराखंड हादसे पर जताया गहरा दुख

जयपुर 05 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उत्तराखंड में एक दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो जाने पर गहरा दुख प्रकट किया हैं।
श्री गहलोत ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि इसमें कई लोगों की जान चली जाना जानकर उन्हें गहरा दुख हुआ। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और ईश्वर से इस कठिन समय में उन्हें शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।
इसी तरह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया और कहा कि उत्तरकाशी के दमटा में बस के खाई में गिरने से 22 श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। उन्होंने दुर्घटना में मृतक श्रद्धालुओं के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी में यात्रियों से भरी बस के खाई में गिरने से हुई जनहानि की खबर बेहद दुखद एवं हृदयविदारक है। उन्होंन कहा किे इस कठिन घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारजनों के साथ हैं। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की प्रार्थना की।
जोरा
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image