Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवती के एक युवक के साथ जाने के मामले को लेकर सिरोही में प्रदर्शन

सिरोही 06 जून(वार्ता) राजस्थान के सिरोही में एक युवती के दूसरे समुदाय के युवक के साथ जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और इसे लेकर आज सिरोही बंद हैं और कोतवाली थाने के सामने प्रदर्शन किया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर सर्व समाज ने सिरोही बंद का आह्वान किया था और इसके तहत सुबह से बाजार बंद हैं। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया हैं। बंद शांतिपूर्ण है और इस दौरान कहीं से कोई अप्रिय खबर प्राप्त नहीं हुई हैं।
इस बीच इस मामले को लेकर एकत्रित सैंकड़ों लोगों ने रैली निकाली जो कोतवाली थाने पहुंची और थाने के सामने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन शुरु कर दिया गया। प्रदर्शनकारी पुलिस उपाधीक्षक को निलंबित करने एवं युवती को बरामद करने की मांग कर रहे हैं। स्थिति के मद्देनजर थाने के बाहर अवरोधक लगाकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया हैं।
उल्लेखनीय है कि गत 23 मई को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया था जिसमें बताया कि सिरोही निवास एक व्यक्ति पिछले कुछ समय से अहमदाबाद में रहता है और उसकी बेटी 27 मई को अहमदाबाद से परीक्षा देने के लिए सिरोही आई थी और इसके बाद वह लापता हो गई। इसके बाद युवती के पिता ने एक जून को युवती के पिता ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई उसकी बेटी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया।
जोरा
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image