Thursday, Aug 18 2022 | Time 03:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धोखाधड़ी के मामले में पार्षद पति गिरफ्तार

अजमेर 06 जून(वार्ता) राजस्थान में अजमेर की रामगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मकान को बदनीयती पूर्वक दो जगह बेचान की धोखाधड़ी के मामले में पार्षद पति को गिरफ्तार किया है तथा पार्षद मौके से फरार हो गई है जिसकी तलाश की जा रही है।
थाना अधिकारी प्रशिक्षु आईपीएस सुजीत शंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि अजमेर निवासी उदित नारायण ने तीन फरवरी को एक रिपोर्ट पेश की जिसमें हितेश्वरी टांक व अमित टांक को धनराशि की है आवश्यकता होने पर एक मकान 90 लाख रुपये में बेचान संबंधी इकरारनामा एवं मुखतारनामा किया जिसकी रजिस्ट्री नहीं कराई गई।
परिवादी उदित नारायण ने जरिए इकरारनामा राजीव गोयल को 69 लाख रुपये में इसका बेचान कर दिया। इस बीच आरोपी हितेश्वरी टांक एवं अमित टांक ने संपत्ति की रजिस्ट्री पिंकी गोयल के नाम करा दी और परिलाभ के रूप में 29.5 लाख रुपये हासिल कर लिए जो कि धोखाधड़ी रही। पार्षद श्रीमती हितेश्वरी टांक एवं पार्षद पति अमित टांक द्वारा संपत्ति का बेचान धोखाधड़ी के रूप में सामने आया।
पुलिस ने आज दबिश देकर पार्षद पति अमित टांक (45) निवासी पहाड़गंज थाना क्लाक टावर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी पार्षद श्रीमती हितेश्वरी टांक मौके से फरार हो गई जिसकी तलाश जारी है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
image