Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बूंदी में पुजारी की हत्या कर मूर्ति चुराई

कोटा,06 जून(वार्ता)। राजस्थान में बूंदी के पास ड़ोबरा महादेव मंदिर में आज तड़के अज्ञात चोरों ने मंदिर के पुजारी की हत्या वहां रखी काली पत्थर की भगवान महादेव की मूर्ति को चुरा ले गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस वारदात का उस समय पता चला जब कुछ चरवाहे मंदिर के आसपास बकरी चराने गये थे।उनमें से एक चरवाहा जब पानी पीने के लिए मंदिर गया तो वहां उसे मंदिर के पुजारी विवेकानंद शर्मा का शव पड़ा हुआ मिला। इसके बाद उसने अपने अन्य साथियों सहित आसपास के लोगों को सूचना दी जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
सूचना मिलने के बाद। जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव और अन्य अधिकारी एफ़एसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image