Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लॉरेंस गैंग के गुर्गों से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस पहुंची धौलपुर

मानसा पुलिस के सोमवार को धौलपुर पहुचने
भरतपुर 06 जून (वार्ता) राजस्थान के धौलपुर में पिछले दिनों पुलिस के हत्थे चढ़े लॉरेंस गैंग के दोनो गुर्गों से पूछताछ करने के लिए पंजाब की मानसा पुलिस के आज यहां पहुंचने की जानकारी प्राप्त हुई है।
पता चला है मूसेवाला हत्याकांड की जांच के दौरान इन दोनों गुर्गों के वारदात से कुछ दिन पहले उस इलाके में मौजूदगी के सबूत पंजाब पुलिस को मिलने के बाद मानसा पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम ने लॉरेंस गैंग के दोनों गुर्गों दिनेश ऊर्फ गंगाराम और संदीप अहीर से गैंगस्टर अमित डागर की हत्या की साजिश रचने के साथ ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर कोतवाली थाना में पूछताछ की।
मनिया सीओ दीपक खंडेलवाल के अनुसार धौलपुर पुलिस की रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने कौशल गैंग के गैंगस्टर अमित डागर के मर्डर करने के लिए रेकी करने की बात कबूल की है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image