Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा के राष्ट्रवाद विचार की दुनिया में सर्वस्वीकार्यता में मोदी के नेतृत्व का योगदान-पूनियां

जयपुर 06 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रवाद के विचार की पूरी दुनिया में सर्वस्वीकार्यता तेजी से बढ़ती जा रही है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व के महत्वपूर्ण योगदान की देन है।
डा पूनियां राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा विधायक दल अभ्यास वर्ग के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रवाद के विचार की भारत ही नहीं पूरी दुनिया में सर्वस्वीकार्यता तेजी से बढ़ती जा रही है और सबका साथ, सबका विश्वास, सबका विकास के लिए संकल्पित भाजपा की विचारधारा को पूरी दुनिया में फैलाने और सर्वस्वीकार्यता में श्री मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व एवं उनकी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का महत्वपूर्ण योगदान है।
उन्होंने कहा कि भाजपा विचारों का एक समुद्र है जिसमें सब लोग समाहित होते हैं, और यही कारण है कि हम सब लोग गर्व कर सकते हैं कि आज भाजपा केवल देश ही नहीं पूरी दुनिया की राजनीतिक धुरी बन गई है और जिसके विचार की पूरे देश और दुनिया में बहुत सर्वस्वीकार्यता बढ़ चुकी है।
उन्होंने कहा कि यही कारण है कि विधायकों का प्रशिक्षण और अभ्यास वर्ग हमारी पार्टी की कार्ययोजना, रीति नीति और कार्यपद्धति का हिस्सा है।
इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया,
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश सह प्रभारी एवं सांसद भारती बेन सियाल, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ एवं पार्टी के विधायक मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के बाद भाजपा ने भी अपने विधायकों की जयपुर के एक होटल में बाड़ेबंदी शुरू कर दी। हालांकि भाजपा इसे बाड़ेबंदी नहीं कहकर इसे विधायकों का प्रशिक्षण कह रही है।
जोरा
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image