Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा देहात अजमेर ने जनआक्रोश रैली के साथ किया धरना-प्रदर्शन

अजमेर 07 जून (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी देहात अजमेर की ओर से राज्य की कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर उसके विरोध में आज यहां जनआक्रोश रैली के साथ धरना प्रदर्शन किया गया।
इस अवसर पर राजस्थान भाजपा की प्रदेश महामंत्री एवं राजसंमद सांसद दीयाकुमारी ने गहलोत सरकार को गूंगी बहरी सरकार बताते हुए कहा कि इससे प्रदेश की जनता परेशान और दुखी हो चुकी है और अब सड़को पर आ गयी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की विफलताओं का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। बिजली, पानी, रोजगार, कानून व्यवस्था सभी मुद्दों पर सरकार फेल हो चुकी है। सरकार को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।
अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन के दौरान जिला कलेक्टर अंशदीप के व्यवहार की आलोचना की और कहा कि सरकार के साथ उनके अधिकारी भी जनता की बात को गम्भीरता से नहीं ले रहे। भीषण गर्मी में एक जन आन्दोलन के जरिये जनभावना के तहत दिये जा रहे ज्ञापन को खड़े होकर नहीं लिया गया।
अजमेर देहात अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने भी कलेक्टर के व्यवहार की निंदा की। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों का अपमान शर्मनाक है। उन्होंने आरोप लगाया कि कलेक्टर ज्ञापन ही नहीं लेना चाह रहे थे।
इससे पहले जन आक्रोश रैली रोडवेज बस स्टैंड के पीछे कुन्दन नगर क्षेत्र से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीण क्षेत्र से आये महिला-पुरुषों के साथ सरकार विरोधी नारे लगाते कलेक्ट्री पहुंचे और सरकार की विफलता के लिए उसे कोसा।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image