Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चित्तौड़गढ़ में जिला प्रमुख धाकड़ ने तीन घंटे थाने पर दिया धरना

चित्तौड़गढ़ 07 जून (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में सदर थाने को खाली कराने की मांग को लेकर जिला प्रमुख डॉ सुरेश धाकड़ ने आज धरना दिया।
प्राप्त जानकारी अनुसार डॉ धाकड़ दोपहर बारह बजे निम्बाहेड़ा रोड स्थित सदर थाने पंहुचे और जिला परिषद् का बकाया लाखों रूपये का किराया जमा नहीं होने पर थाने को खाली करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। जानकारी मिलते ही थानाधिकारी हरेन्द्र सोडा एवं वृत्ताधिकारी बुध्राज पंहुचे और श्री धाकड़ को समझाया लेकिन वह तत्काल भवन खाली करने की मांग पर अडिग रहे और कुछ देर बाद वह थाने की सीढ़ियों पर ही सो गए। बाद में अतिरिक्त जिला कलेक्टर गीतेश मालवीय मौके पर पंहुचे और मामले का हल निकालने का आश्वासन दिया तब जाकर श्री धाकड़ माने और करीब तीन घंटे बाद अपना धरना समाप्त कर दिया।
उल्लेखनीय है कि सादर थाना जिस भवन में चल रहा है वह जिला परिषद का है और पुलिस विभाग ने वर्ष 2011 में 25 हजार रुपये मासिक किराये पर लिया था लेकिन तब से आज तक पुलिस ने किराया जमा नहीं कराया जिसकी राशि करीब 50 लाख हो चुकी है। इसी किराये को जमा कराने के लिए श्री धाकड़ ने जिला प्रमुख बनते ही पुलिस विभाग को नोटिस दिए लेकिन पुलिस ने जमा नहीं कराया।
व्यास रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image