Friday, Mar 29 2024 | Time 02:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चित्तौड़गढ़ में जिला प्रमुख धाकड़ ने तीन घंटे थाने पर दिया धरना

चित्तौड़गढ़ 07 जून (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में सदर थाने को खाली कराने की मांग को लेकर जिला प्रमुख डॉ सुरेश धाकड़ ने आज धरना दिया।
प्राप्त जानकारी अनुसार डॉ धाकड़ दोपहर बारह बजे निम्बाहेड़ा रोड स्थित सदर थाने पंहुचे और जिला परिषद् का बकाया लाखों रूपये का किराया जमा नहीं होने पर थाने को खाली करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। जानकारी मिलते ही थानाधिकारी हरेन्द्र सोडा एवं वृत्ताधिकारी बुध्राज पंहुचे और श्री धाकड़ को समझाया लेकिन वह तत्काल भवन खाली करने की मांग पर अडिग रहे और कुछ देर बाद वह थाने की सीढ़ियों पर ही सो गए। बाद में अतिरिक्त जिला कलेक्टर गीतेश मालवीय मौके पर पंहुचे और मामले का हल निकालने का आश्वासन दिया तब जाकर श्री धाकड़ माने और करीब तीन घंटे बाद अपना धरना समाप्त कर दिया।
उल्लेखनीय है कि सादर थाना जिस भवन में चल रहा है वह जिला परिषद का है और पुलिस विभाग ने वर्ष 2011 में 25 हजार रुपये मासिक किराये पर लिया था लेकिन तब से आज तक पुलिस ने किराया जमा नहीं कराया जिसकी राशि करीब 50 लाख हो चुकी है। इसी किराये को जमा कराने के लिए श्री धाकड़ ने जिला प्रमुख बनते ही पुलिस विभाग को नोटिस दिए लेकिन पुलिस ने जमा नहीं कराया।
व्यास रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image