Tuesday, Aug 16 2022 | Time 08:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिश्र ने राष्ट्रीय उद्यान से नक्की झील के सौंदर्य को निहारा

जयपुर, 07 जून (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र मंगलवार सायं को माउंट आबू की नक्की झील पहुंचे।
श्री मिश्र ने राज्य की प्रथम महिला सत्यवती मिश्र और परिजनों के साथ राष्ट्रीय उद्यान में तिरंगे के समीप से नक्की झील के सौंदर्य को निहारा।
श्री मिश्र ने कहा कि माउंट आबू सहित यह पूरा क्षेत्र ही प्राकृतिक, ऐतिहासिक और पौराणिक दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है। यहां पर्यटन की विपुल संभावनाएं हैं, इस क्षेत्र की नैसर्गिक सुंदरता और पारिस्थितिकी को अक्षुण्ण रखते हुए आबू के सर्वांगीण विकास के लिए सभी को मिल कर प्रयास करने होंगे।
श्री मिश्र बुधवार को माउंट आबू से जयपुर वापसी करेंगे। वह दोपहर एक बजे आबू रोड रेलवे स्टेशन से ट्रेन द्वारा प्रस्थान करेंगे और बुधवार रात्रि करीब साढे आठ बजे जयपुर पहुंचेगे। वे माउंट आबू राजभवन से सड़क मार्ग द्वारा आबू रोड स्टेशन पहुंचेंगे।
रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image