Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोचिंग छात्रा की हत्या के संदेह में नाबालिग हिरासत में

कोटा,09 जून (वार्ता) राजस्थान में कोटा की एक कोचिंग छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को आज गुजरात से हिरासत में ले लिया। पकड़ा गया संदिग्ध नाबालिग बताया जाता है।
कोटा के नजदीक रावतभाटा रोड पर कोटा डेम क्षेत्र के जंगल से पुलिस ने बुधवार रात को दो दिन पहले लापता हुई एक कोचिंग छात्रा आलिया खान (17) का शव बरामद किया था। पुलिस ने उसकी हत्या करने के संदेह के आधार पर इस मामले की जांच शुरू की जिसमें प्रारंभिक स्तर पर यह सामने आया कि छात्रा की सोशल मीडिया के जरिए।
गुजरात के एक किशोर से दोस्ती हुई थी। छात्रा का शव मिलने से दो दिन पहले यह किशोर छात्रा से मिलने कोटा आया था और अंतिम बार उसे ही एक दुपहिया वाहन से छात्रा के साथ कोटा डेम की ओर जाते हुए देखा गया था। बाद में छात्रा का शव बरामद हुआ।
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी यह छात्रा कोटा में न्यू जवाहर नगर के एक हॉस्टल में रहकर कोचिंग कर रही थी। सूत्रों ने बताया कि छात्रा के गुजरात निवासी इस नाबालिग युवक से संपर्क होने की पुष्टि होने के बाद कल कोटा से एक पुलिस टीम गुजरात भेजी गई थी, जिसने आज संदिग्ध नाबालिक को हिरासत में ले लिया, जिसे पुलिस कोटा ला रही है।


हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image