Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चंद्रकांता मेघवाल आज भी नहीं हुई पुलिस थाने में हाजिर

कोटा 09जून(वार्ता) राजस्थान में बूंदी जिले की केशवरायपाटन विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की विधायक चंद्रकांता मेघवाल आज भी पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं हुई।
कोटा में महावीर नगर थाना पुलिस ने छह साल पुराने एक मामले में पूछताछ के लिए विधायक चंद्रकांता मेघवाल और उनके पति नरेंद्र पाल वर्मा को आज दूसरी बार पूछताछ के लिए दोपहर 11 बजे थाने में बुलाया था लेकिन दोनों ही थाने नहीं पहुंचे।
श्रीमती मेघवाल राज्यसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जयपुर की एक होटल में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए गई हुई है जबकि उनके पति नरेंद्र पाल वर्मा गायब हैं। वह ना तो अपने घर पर है और ना ही उनका सेलफ़ोन काम कर रहा है।
महावीर नगर थाना पुलिस ने पिछले एक सप्ताह में यह दूसरी बारश्रीमती चंद्रकांता मेघवाल एवं पति को पूछताछ के लिए थाने में तलब किया है। इसके पहले उन्हें सात जून को थाने में उपस्थिति देने का नोटिस दिया गया था लेकिन वे उस समय भी अपने पति के साथ थाने नहीं पहुंची थी।
गौरतलब है कि उनके खिलाफ पुलिस में 26 फरवरी 2016 को महावीर नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया था जिसमें थाने में उत्पात मचाने,बाधा ड़ालने, मारपीट करने जैसे गैर जमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज है। विधायक होने के नाते इस मामले में पहले जांच सीआईडी (सीबी) को सौंपी थी जिसमें प्रारंभिक जांच के बाद इस मामले में भाजपा विधायक और उनके पति को प्रथम दृष्टया दोषी माना है। सीआईडी (सीबी) की रिपोर्ट के बाद ही महावीर नगर थाना पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए थाने में तलब किया गया।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image