Wednesday, Aug 17 2022 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


छात्रों ने बिजली कटौती में जनरेटर नहीं चलाने को लेकर किया हंगामा

अजमेर 10 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में आज छात्रों ने बिजली कटौती में भी जनरेटर नहीं चलाये जाने से खफा होकर हंगामा किया।
म.द.स.विश्वविद्यालय क्षेत्र में आज सुबह सात से एक बजे तक की बिजली कटौती थी। विश्वविद्यालय परिसर में पर्याप्त जनरेटर की व्यवस्था होने के बावजूद हजारों छात्रों से फीस लेने वाले प्रबंधन ने जनरेटर नहीं चलाये। इसी से खफा होकर छात्र नेता पूर्व अध्यक्ष लोकेश गोदारा और मोहित जैन के नेतृत्व में सामान्य प्रशासन विभाग के डिप्टी रजिस्ट्रार के कक्ष में पहुंचकर हंगामा करने लगे और चीफ प्रोक्टर प्रो. अरविंद पारीख को दो घंटे तक बंधक बनाये रखा। बाद में डिप्टी रजिस्ट्रार सुनील टेलर के साथ बातचीत में बुधवार तक व्यवस्था सुधारने के आश्वासन के बाद छात्रों का प्रदर्शन समाप्त हुआ।
छात्र नेता पूर्व अध्यक्ष मोहित जैन का कहना रहा कि विश्वविद्यालय में संसाधन पूरे है, भीषण गर्मी के बावजूद जनरेटर नहीं चलाना , घोर लापरवाही और अव्यवस्था का प्रतीक है। छात्रों के हित में आगे भी संघर्ष जारी रहेगा।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
देश को आत्म निर्भर बनाने का सपना पूरा करने का दायित्व युवाओं पर: बिरला

देश को आत्म निर्भर बनाने का सपना पूरा करने का दायित्व युवाओं पर: बिरला

16 Aug 2022 | 9:08 PM

अजमेर 16 अगस्त (वार्ता) लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला ने युवाओं पर नये भारत का निर्माण में भागीदारी निभाने का आह्वान करते हुये कहा है कि देश को आत्म निर्भर बनाने का सपना पूरा करने का दायित्व भी युवाओं पर है।

see more..
image