Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मृतक अधिवक्ता के आश्रित को एक करोड़ की सहायता देने की मांग

श्रीगंगानगर 10 जून (वार्ता)। राजस्थान के सीकर जिले में खंडेला निवासी अधिवक्ता हंसराज मावलिया द्वारा उपखंड अधिकारी कार्यालय में भ्रष्टाचार से परेशान होकर आत्मदाह करने की घटना से श्रीगंगानगर के अधिवक्ताओं में शौक एवं आक्रोश की लहर है।
बार संघ अध्यक्ष सीताराम बिश्नोई ने हंसराज मावलिया के आत्मदाह कर लेने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इसके लिए जिम्मेवार लोगों के खिलाफ सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। श्रद्धांजलि सभा में अध्यक्ष सीताराम बिश्नोई, अतिरिक्त सचिव राजेश अग्रवाल,उपाध्यक्ष विक्रम गोदारा,बार कौंसिल ऑफ राजस्थान के पूर्व अध्यक्ष नवरंगसिंह चौधरी,सुभाष मिड्ढा, कुलवंत सिंह संधू, सुरेंद्र महेंदीरत्ता, प्रवीण आहलूवालिया, वीरेंद्र सिहाग, पूर्व अध्यक्ष अजय मेहता और जसवीर सिंह मिशन आदि अधिवक्ताओं ने संबोधित किया।
वक्ताओं ने कहा कि हंसराज मावलिया की मौत के लिए जिम्मेदार एसडीएम राकेश को निलंबित किया जाए। आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए। मृतक अधिवक्ता के आश्रितों को सरकार एक करोड़ की सहायता राशि और योग्यता अनुसार परिवार को नौकरी दी जाए।अश्रद्धांजलि सभा के पश्चात अधिवक्ताओं ने कचहरी और कलेक्ट्रेट परिसर में जुलूस निकाला। अतिरिक्त जिला कलेक्टर डॉ. हरितमा को सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image