Thursday, Aug 18 2022 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लालगढ़ जाटान क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर तीन युवकों ने की आत्महत्या

श्रीगंगानगर 10 जून (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में बीते 24 घंटों के दौरान तीन युवकों ने आत्महत्या कर ली। इनमें दो युवक फांसी के फंदे पर झूल गए। एक अधेड ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया।
पुलिस के अनुसार लालगढ़ जाटान के वार्ड नंबर 14 में 35 वर्षीय जसराम नामक युवक अपने घर के एक कमरे में कल दोपहर बाद फंदा लगाकर झूल गया। घर वालों को कुछ देर बाद पता चला। उन्होंने फंदे से उतारा तब तक जसराम की मृत्यु हो चुकी थी।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।
इससे पहले लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में ही गणेशगढ़ पुलिस चौकी के अधीन गांव डूंगरसिंहपुरा के युवक सुरेंद्र (30) ने भी पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि लोगों ने गंग कैनाल की 6 मासी नहर के किनारे प्रदीप सहारण के खेत के पास पेड पर एक युवक का शव लटकते हुए देखी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतारा। मृतक की पहचान सुरेंद्र के रूप में हुई। वह गुरुवार बड़े तड़के ही घर से निकल गया था। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला।
इसी प्रकार लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के चक 8-एसडीपी में दो-तीन महीनों से पटेलनगर फिरोजपुर (पंजाब) से आए जगसीर सिंह उर्फ जग्गा (38) ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image