Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


औवेसी के संगठन एआईएमआईएम के सदस्य बनाना शुरू

अजमेर 10 जून (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में मुस्लिम नेता असद्दुदीन औवेसी के संगठन एआईएमआईएम ने आज से पार्टी के सदस्य बनाने शुरू कर दिए।
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेहादुल मुस्लिम पार्टी की राजस्थान इकाई गठित हो जाने के बाद अब सबसे पहले ख्वाजा की नगरी अजमेर में प्रदेश पदाधिकारियों ने पहुंचकर गरीब नवाज की बारगाह में हाजिरी लगाई और स्थानीय लौंगिया मोहल्ले में बैठक कर सदस्य बनाने का काम शुरू किया।
एआईएमआईएम राजस्थान की महिमा शाखा प्रमुख उमेदा हाशमी ने बताया कि ख्वाजा साहब की रहमत से संगठन ने आज मेंबरशिप अभियान का आगाज अजमेर शरीफ से किया है। हम न केवल मुस्लिम बल्कि शोषित, उपेक्षित व गरीब तपके के लिए भी काम करेंगे। संगठन अब राजस्थान में आ चुका है और 2023 के चुनाव में हम जीत दर्ज कराएंगे। उन्होंने बताया कि जुलाई में आकर संगठन प्रमुख ओवैसी संगठन को विस्तार देते हुए टीम भी तय करेंगे।
उल्लेखनीय है कि एआईएमआईएम प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी ने पिछले दिनों राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष पद पर जमील खान की तैनाती की है। संगठन ने आज अजमेर से अपना दायरा बढ़ाते हुए करीब 40 से 50 लोगों के सदस्यता फॉर्म भरवाएं है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image