Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अंजुमन सैय्यदजादगान के सोमवार को होंगे चुनाव

अजमेर 12 जून (वार्ता) राजस्थान में विश्व प्रसिद्ध अजमेर स्थित ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह से जुड़ी खादिमों की संस्था अन्जुमन सैय्यदजादगान के चुनाव के लिए मतदान सोमवार को होगा।
चुनाव अधिकारी एस एन हावा ने बताया कि अन्जुमन कमेटी के लिए 21 सदस्यों के लिए दो हजार से ज्यादा मतदाता मतदान करेंगे। निर्भर एवं निष्पक्ष मतदान के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। दरगाह के नजदीक इमामबाड़ा में स्थापित मतदान केंद्र पर सुबह सात बजे से सायं पांच बजे तक मतदान कराया जायेगा । मतदान के बाद प्रतिनिधियों की
मौजूदगी में मतपेटियों को सील बंद कर सुरक्षित रखवा दिया जायेगा और अगले दिन मतगणना कर परिणाम घोषित किया जायेगा।
चुनाव के मद्देनजर दरगाह बाजार क्षेत्र चुनाव की रंगत से सराबोर है। दरगाह के आसपास उम्मीदवार अपने अपने बैनर पोस्टर लगाकर प्रचार-प्रसार में जुटे है । चुनाव में वर्तमान काबिज वाहिद गुट तथा किबरिया गुट के बीच सीधा मुकाबला बताया जा रहा है। चुनाव में 42 उम्मीदवार चुनावी भाग्य आजमा रहे है। इस चुनाव में 2109 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image