Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इलाज के नाम पर तांत्रिक ने मासूम बालक को गर्दन तक मिट्टी में दबा दिया

श्रीगंगानगर,13 जून (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर राजपुरा की पीपरेन गांव के नजदीक मंदिर में रहने वाले तथाकथित बाबाओं ने इलाज करने के नाम पर सात-आठ वर्ष के एक मासूम बालक को गर्दन तक गर्म रेत में दबा दिया।
घटना का पता चलने पर एक सामाजिक संस्था के कार्यकर्ता तुरंत वहां पहुंचे।उन्होंने बालक को बाहर निकलवाया। इस पूरे घटनाक्रम का लगभग 23 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर सूरतगढ़ पुलिस आज हरकत में आई।
पुलिस के मुताबिक यह बालक हरियाणा के जींद जिले का निवासी है।उसका पिता दिनेश और परिवार के अन्य लोग आज देर शाम सूरतगढ़ पहुंचे। इस बालक को बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के समक्ष पेश किया गया गया। सीडब्ल्यूसी के निर्देश पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image