Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उदयपुर में रीट परीक्षा में 51 केन्द्रों पर 18 हजार विद्यार्थी भाग लेंगे

उदयपुर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान में आगामी तीन जुलाई को होने वाली रीट परीक्षा में उदयपुर शहर के 51 केंद्रों पर 18 हजार विद्यार्थी भाग लेंगे।
जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने आज यहां रीट परीक्षा के सफल आयोजन के लिए जिला स्तरीय परीक्षा संचालन समिति की बैठक में बताया कि परीक्षा से संबंधित समुचित व्यवस्थाओं के साथ विभिन्न परीक्षा केंद्रों, बस स्टेण्ड, रेलवे स्टेशन एवं अन्य संबंधित स्थानों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के निर्देश दिए।
उन्होंने परीक्षा के दौरान कोविड गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने, बारिश को देखते हुए आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने, ड्रेस कोड एवं परीक्षा से जुड़े विभिन्न नियमों व मापदण्डों की पालना सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।
श्री मीणा ने रोडवेज के अधिकारियों को बस स्टेण्ड पर होटल व धर्मशालाओं की सूची लगाने, एवीवीएनएल को परीक्षा के दौरान बिजली कटौती नहीं करने, जिला कोषागार में परीक्षा सामग्री सुरक्षित स्थानों पर रखवाने, प्रत्येक केन्द्र पर पर्यवेक्षक के साथ एक पुलिसकर्मी की नियुक्ति करने व प्रत्येक केन्द्र पर एक महिला पुलिसकर्मी की नियुक्ति करने, परीक्षा के दौरान वीडियोग्राफी करवाने संबंधी निर्देश भी कलक्टर ने प्रदान किए।
रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image