Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर डिस्कॉम में नौ आश्रितों को अनुकम्पा नियुक्ति

जयपुर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान में जयपुर डिस्कॉम में निगम के मृतक कर्मचारियों के नौ आश्रितों को अनुकम्पात्मक आधार पर परिवीक्षाधीन प्रशिक्षणार्थी के रुप में विभिन्न पदों पर नियुक्ति प्रदान की गई है।
जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक अजीत कुमार सक्सेना ने आज बताया कि सभी को अपने पदस्थापित स्थान पर आदेश जारी होने की तिथि से एक माह में कार्यग्रहण करने के निर्देश दिए गए है। श्री सक्सेना ने बताया कि निगम के मृतक कर्मचारियों के आश्रितों के प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण करते हुये छह को वाणिज्यिक सहायक द्वितीय के पद पर एवं तीन को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्ति दी गई है।
निगम द्वारा मंगलवार 14 जून को जारी आदेश के अनुसार सभी को दो वर्ष की परीवीक्षाकाल अवधि पर अस्थाई नियुक्ति दी गई है। परीवीक्षाकाल अवधि के दौरान इनको नियत मासिक पारिश्रमिक देय होगा तथा परिवीक्षाकालावधि सफलतापूर्वक पूरी करने पर इन्हे निर्धारित वेतनमान दिया जाएगा।
जोरा
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image