Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आवंटित लक्ष्यों के विरूद्ध शत प्रतिशत लक्ष्य अर्जित करें- विश्नोई

बाड़मेर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान के श्रम मंत्री सुखराम विश्नोई ने बीस सूत्री कार्यक्रम के तहत आवंटित लक्ष्यों के विरूद्ध शत प्रतिशत लक्ष्य अर्जित कर अधिकाधिक पात्र लोगों को लाभ पहुंचाने के निर्देश दिए है।
जिले के प्रभारी मंत्री श्री विश्नोई आज यहां जिला कलेक्ट्रेट में जिले में पानी, बिजली, सड़क, शिक्षा एवं चिकित्सा समेत फ्लैगशिप योजनाओं तथा बीस सूत्री कार्यक्रम की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान राजस्थान गो सेवा आयोग के अध्यक्ष मेवाराम जैन भी मौजूद रहें। इस मौके पर श्री विश्नोई ने पेयजल, विद्युत, सड़क, चिकित्सा समेत विभागवार योजनाओं की विस्तृत समीक्षा करते हुए अधिकारियों से स्कीम वाईज स्वीकृत, पूर्ण एवं चालू कार्याे की सूची प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।
उन्होने अधिकारियों से पूर्ण तैयारी एवं सम्पूर्ण सूचनाओं के साथ बैठक में उपस्थित होने के निर्देश दिए ताकि योजनाओं की समीक्षा की जा सकें। इस दौरान उन्होने स्वीकृत टयुबवेल एवं हैण्डपम्प तथा कृषि कनेक्शन की प्रगति की जानकारी ली तथा अपूर्ण कार्य शीध्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए। उन्होने पेयजल योजनाओं के कनेक्शन प्राथमिकता से करने को कहा।
रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image