Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिश्र ने राजभवन में भक्ति उत्सव का किया शुभारम्भ

जयपुर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने आज सायं यहां राजभवन में पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र उदयपुर द्वारा आयोजित तीन दिवसीय ..भक्ति उत्सव.. का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया।
भक्ति उत्सव की शुरुआत चारकोल चित्रांकन कला प्रदर्शनी और भजन संध्या के आयोजन से हुई। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत आयोजित इस कार्यक्रम में महेशा राम और अभिजीत घोषाल द्वारा भजनों की मधुर प्रस्तुति मन को भाने वाली थी। महेशाराम और उनकी मंडली ने ..सद्गुरु आंगन आया, मैं गंगा गोमती नहाया.. भजन से गुरु स्तुति कर भजन संध्या का आरम्भ किया।
श्री मिश्र ने इससे पहले राजभवन में पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की ओर से ..चारकोल चित्रांकन कला प्रदर्शनी.. का उद्घाटन किया।
पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की निदेशक किरण सोनी गुप्ता ने बताया कि केन्द्र की की ओर से माउन्ट आबू में गत दिनों आयोजित चारकोल चित्रांकन कैम्प में 24 कलाकारों द्वारा चारकोल से सुंदर चित्रों का सृजन कैनवास पर किया गया। इन चित्रों को यहां राजभवन में आयोजित श्चारकोल चित्रांकन कला प्रदर्शनीश् में गुरुवार तक प्रदर्शित किया जाएगा।
रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image