Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मगरा क्षेत्रीय विकास योजना के कार्यों का होगा औचक निरीक्षण

जयपुर, 14 जून (वार्ता) राजस्थान में मगरा क्षेत्रीय विकास बोर्ड के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत ने जिला कलक्टरों को योजना में किए जा रहे कार्यों की जनप्रतिनिधियों को साथ लेकर समयबद्व मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए है।
श्री रावत आज यहां बोर्ड की राज्य स्तरीय बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब वह स्वयं फील्ड में निकलेंगे एवं मगरा क्षेत्रीय विकास योजना में किए जा रहे कार्यों का औचक निरीक्षण करेंगे। उन्होंने बोर्ड की बैठक अब हर दो महीने में किए जाने के भी निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि योजना के तहत जारी सभी काम एक से डेढ साल में पूरे हो जाने चाहिए।
उन्होंने कहा कि वह योजना में बजट बढ़वाने के लिए प्रयासरत हैं लेकिन तब तक वार्षिक योजना 2022-23 के लिए प्राप्त प्रस्तावों में जनप्रतिनिधियों द्वारा स्वयं प्राथमिकता तय कर बताई जाये ताकि उनके काम इसी वर्ष उपलब्ध बजट में कराए जा सकें।
रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image