Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भरतपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर युवाओं का पथराव

भरतपुर 17 जून (वार्ता) केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में राजस्थान के भरतपुर में युवाओं ने उत्पात मचाया और रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर पुलिस पर पथराव किया जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जबकि अन्य कई चोटिल हो गए।
पुलिस के अनुसार युवाओं की भीड़ भरतपुर रेलवे स्टेशन के पास जयपुर -आगरा रेलवे लाइन पर आ गई और रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। युवाओं को हटाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस पर भीड़ ने पथराव शुरु कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी के सिर में पत्थर लगने पर वह घायल हो गया। इसमें अन्य कई पुलिसकर्मियों के भी चोंटे आई लेकिन इनमें गंभीर कोई नहीं हैं। पुलिस भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और भीड़ को खदेड़ा।
इसी तरह युवाओं ने शहर में भी उत्पात मचाया और सुबह शहर में जगह जगह सड़कों के डिवाईडरो की लोहे के तार की फेंसिंग एवं कूड़ेदानों को उखाड़ कर एवं पलटकर सड़कों पर डाल दिया जिससे शहर में कई जगह यातायात प्रभावित हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को खदेड़ा और कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया है। इसके बाद पुलिस एवं प्रशासन ने शहर में जेसीबी की मदद से सड़क पर पड़े डिवाईडर डिवाइडर हटाये गये।
इसके अलावा भरतपुर जिले के बयाना कस्बे में स्टेट हाईवे पर भी युवाओं ने प्रदर्शन किया और इस दौरान डिवाइडर उखाड़ने एवं सड़क पर टायर जलाने की घटनाएं सामने आई हैं। पुलिस प्रदर्शन कर रहे युवाओं को खदेड़ा हैं।
गुप्ता जोरा
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image