Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस चोरी और सीना जोरी कर रही कांग्रेस : मीणा

बारां 17 जून (वार्ता)। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की जा रही पूछताछ को लेकर उपजे बवाल पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के उपाध्यक्ष हेमराज मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने नेता की चोरी पर सीना जोरी कर रही है।
श्री मीणा ने कहा कि कांग्रेस हिंसा की आड़ लेकर भ्रष्टाचार को छुपाने का प्रयास कर रही है। जो ये दर्शाता है कि गांधी जी के दौर से सोनिया गांधी और राहुल गांधी तक आते- आते कांग्रेस कितनी छोटी और कितनी बौनी होती चली जा रही है।
श्री मीणा ने कहा कि जिस पार्टी के दो पूर्व प्रधानमंत्रियों ने सरकार में रहते हुए अपने को ही भारत रत्न आत्मार्पित कर लिया था, उसी परिवार के लोगों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सहयोग से बनी हुई संस्था की सारी संपत्ति और धन हड़प लिया और साहूकार बने फिर रहे हैं।
शाह रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image