Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वाहन चोर गिरोह से 25 बाईक, दो कारें बरामद

कोटा,18 जून (वार्ता) राजस्थान में कोटा जिला के रामगंजमंडी थाना पुलिस ने आज एक वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 25 बाइक और दो कारें बरामद की।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह गिरोह कोटा संभाग में कोटा शहर-ग्रामीण सहित बूंदी,बारां और झालावाड़ जिले में सक्रिय था। यह गिरोह ज्यादातर शहरी इलाकों में भीड़भाड़ वाले इलाकों से रैकी करके वाहनों को चुराता था और बाद में उन्हें अपने गांवों में ले जाकर छुपा देता था।
पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कोटा जिले के रामगंजमंडी क्षेत्र के हिरियाखेड़ी गांव निवासी यासीन मोहम्मद (27), बूंदी जिले के तालाब गांव निवासी सिकंदर (35) और बारां जिले के नाहरगढ़ निवासी अब्दुल फरीद (22) को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चुराये गये यह वाहन बरामद किए।


सूत्रों ने बताया कि यह गिरोह वर्ष 2019 से ही लगातार वाहन चोरी की वारदातों में लिप्त था। पुलिस उनसे चुराए गए अन्य वाहनों और उनके क्रेताआें के बारे में पूछताछ कर रही है।


हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image