Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नुपूर शर्मा एवं नवीन जिंदल के समर्थन में निकाला शांति मार्च

अजमेर 19 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर की मार्बल सिटी किशनगढ़ मे हिंदूवादी संगठनों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित प्रवक्ता नुपूर शर्मा एवं नवीन जिंदल के समर्थन में आज शांति मार्च निकाला।
किशनगढ़ के हिंदूवादी संगठनों ने हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में हाथ में तिरंगा थामे लक्ष्मीनारायण मंदिर से रवींद्र रंगमंच तक हिंदू रैली के रूप में शांति मार्च आयोजित किया जिसके जरिए यह संदेश दिया गया कि नुपूर शर्मा ने कुछ गलत नहीं कहा। बावजूद इसके उनके खिलाफ संगठन स्तर पर कार्यवाही हो चुकी है। उन्हें संगठन से निष्कासित किया गया है। इतना हो जाने के बावजूद भी धमकियां दी जा रही है।
हिंदूवादी संगठनों की ओर से उपखंड अधिकारी परशुराम सैनी को दिए ज्ञापन में नुपूर शर्मा को सुरक्षा दिए जाने की मांग की गई है। संगठन के कार्यकर्ताओं ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा संगठन को उन्हें वापस पार्टी में लेना चाहिए क्योंकि उन्होंने संगठन के नजरिए से ही बयान दिया था। अब संगठन को चाहिए कि वह नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल को वापस संगठन में सम्मान के साथ वापस ले।
पुलिस प्रशासन ने इस शांतिमार्च के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। पुलिस के अतिरिक्त जाप्तो के साथ ड्रॉन कैमरों के जरिए भी निगरानी बनाई रखी गई। मार्च के दौरान किशनगढ़ के बाजार पूरी तरह बंद रहे और सड़कों पर तिरंगा थामे हिंदू कार्यकर्ता ही नजर आए।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image