Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन करने से पहले ही युवाओं को किया गिरफ्तार

अलवर 19 जून (वार्ता) राजस्थान के अलवर में अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन से पहले ही पुलिस ने 19 छात्र नेताओं को गिरफ्तार किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में अग्निपथ के विरोध में अलवर में युवाओं की भीड़ जुटने की संभावनाओं को देखते हुए पुलिस ने शनिवार रात्रि को ही 19 युवाओं को डिटेन कर लिया। शनिवार रात को उनकी जमानत लेनी पड़ी। लेकिन जेल से रविवार को ही रिहा हो पाए।
पुलिस के इस एक्शन का युवाओं में विरोध भी है। रविवार सुबह संदीप ओला, डीग के जितेंद्र, बडौदामेव के संजय, नौगावां के शाहरुख सहित 19 युवा नेता को जेल से रिहा किया गया।
संदीप ओला ने बताया कि सेना की अग्निपथ योजना का विरोध करने के लिए हमारी विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी थी। उसके पहली रात को ही पुलिस ने उनको डिटेन कर लिया। ओला ने बताया कि उसे फ्लैट से गिरफ्तार किया। अन्य 18 जनों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया। इसके बाद उनको जेल भेज दिया गया। करीब 72 घंटे बाद वे वापस छूट कर आए हैं। यह उनके साथ बहुत गलत हुआ है।
पुलिस को अंदेशा था कि अलवर के आर आर कॉलेज में बड़ी भीड़ जुट सकती है। इस कारण कुछ युवाओं को पहले ही डिटेन कर लिया। बाद में उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रात को उनकी जमानत ली। लेकिन, जेल के नियमों से सुबह ही रिहा किया गया। जबकि बहरोड़ में युवाओं ने जाम हाइवे जाम लगा दिया। वहां काफी देर तक हंगामा हुआ।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image