Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन करने से पहले ही युवाओं को किया गिरफ्तार

अलवर 19 जून (वार्ता) राजस्थान के अलवर में अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन से पहले ही पुलिस ने 19 छात्र नेताओं को गिरफ्तार किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में अग्निपथ के विरोध में अलवर में युवाओं की भीड़ जुटने की संभावनाओं को देखते हुए पुलिस ने शनिवार रात्रि को ही 19 युवाओं को डिटेन कर लिया। शनिवार रात को उनकी जमानत लेनी पड़ी। लेकिन जेल से रविवार को ही रिहा हो पाए।
पुलिस के इस एक्शन का युवाओं में विरोध भी है। रविवार सुबह संदीप ओला, डीग के जितेंद्र, बडौदामेव के संजय, नौगावां के शाहरुख सहित 19 युवा नेता को जेल से रिहा किया गया।
संदीप ओला ने बताया कि सेना की अग्निपथ योजना का विरोध करने के लिए हमारी विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी थी। उसके पहली रात को ही पुलिस ने उनको डिटेन कर लिया। ओला ने बताया कि उसे फ्लैट से गिरफ्तार किया। अन्य 18 जनों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया। इसके बाद उनको जेल भेज दिया गया। करीब 72 घंटे बाद वे वापस छूट कर आए हैं। यह उनके साथ बहुत गलत हुआ है।
पुलिस को अंदेशा था कि अलवर के आर आर कॉलेज में बड़ी भीड़ जुट सकती है। इस कारण कुछ युवाओं को पहले ही डिटेन कर लिया। बाद में उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रात को उनकी जमानत ली। लेकिन, जेल के नियमों से सुबह ही रिहा किया गया। जबकि बहरोड़ में युवाओं ने जाम हाइवे जाम लगा दिया। वहां काफी देर तक हंगामा हुआ।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image