Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो वाहन चोर गिरफ्तार, 10 वाहन बरामद

कोटा 19 जून (वार्ता) राजस्थान में कोटा के कुन्हाडी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 10 दुपहिया वाहन बरामद किए गए।
पुलिस अधीक्षक (शहर) केसर सिंह शेखावत ने आज बताया कि कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में नांता नहर के पास आकस्मिक जांच के दौरान पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रहा थी, तभी पुलिस की नाकाबंदी को देखकर एक दुपहिया वाहन से आ रहे दो जनें वापस मुड़कर भागने लगे तो पुलिस ने पीछा करके दोनों को अपनी हिरासत में लिया।
बाद में पूछताछ करते समय उनसे दुपहिया वाहन के कागज माने मांगे तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। बाद में कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने वाहन चोरी की वारदातों में लिप्त होने की बात कबूल की। पकड़े गए दोनों बदमाशों के नाम अब्दुल साहिल अंसारी और रमेश फ़ोरिया बताए गए हैं।
पुलिस ने बाद में उनकी निशानदेही पर चोरी के 10 दुपहिया वाहन बरामद किए। जिनकी बाजार में कीमत लगभग 8 लाख रुपए बताई जाती है। पुलिस उनसे वाहन चोरी की अन्य वारदातों में लिप्त होने के बारे में पूछताछ कर रही है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image