Tuesday, Aug 16 2022 | Time 10:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में मूसलाधार वर्षा ने शहर को किया तरबतर

अजमेर 20 जून ( वार्ता ) राजस्थान के अजमेर में प्री मानसून की मूसलाधार बरसात ने आज सुबह शहर को तरबतर कर दिया।
सुबह सात बजे से काले बादलों , घनघोर घटाओं एवं तेज हवाओं के साथ बरसात का दौर शुरू हुआ, जो करीब एक घंटे तक चला। बाद में रुक-रुक कर भी बारिश होती रही , जिससे सुबह जनजीवन अस्तव्यस्त रहा । शहर के करीब करीब सभी क्षेत्रों में बूंदाबांदी चल रही है । आज शादियों का दिन भी है , शादियों के समारोह स्थल भी जलमग्न हो गए हैं। शहर की निचली बस्तियों में पानी भरा है और सड़कों पर भी बरसात के बाद गंदगी का आलम दिखाई दे रहा है जिसने अजमेर नगर निगम की सफाई व्यवस्था की पोल भी खुल गई है।
रविवार को भी संभाग के अजमेर, भीलवाड़ा, और टोंक जिले में प्री मानसून की अच्छी बरसात ने जहां लोगो को गर्मी से राहत दिलाई है वहीं मौसम भी सुहाना हो गया।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image