Tuesday, Aug 16 2022 | Time 10:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिनदहाड़े दुकान से छह लाख रुपए की नकदी पार

अलवर 22 जून (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी कस्बे में सोमवार को एक हार्डवेयर दुकान से छह लाख रुपए की नकदी पार हो गई।
दुकान मालिक नीरज शर्मा ने बताया कि दोपहर में करीब डेढ़ बजे थोड़ी देर के लिए गोदाम गया था। गल्ले को लॉक लगाकर गया। जब वापस आया तो रेक का लॉक टूट मिला और उसमें रखे छह लाख रुपए गायब थे। जिस पर थानाधिकारी रामजी लाल मीणा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।
पुलिस आसपास की दुकानों के सीसीटीवी देखकर पर चोरों को पता लगाने में लगी है। ताकि कोई सुराग मिले। अब तक पुलिस को चोरों का पता नहीं चल सका है।
दुकानदार ने बताया कि तीन लाख रुपए ग्राहक से आए थे। कुछ माल की राशि आगे देने के लिए रखी थी। इस तरह छह लाख रुपए रखे हुए थे। हो सकता है कि रकम होने का किसी को पता चल गया हो। तभी मेरे गोदाम पर जाते ही पीछे से रेक का ताला तोड़ा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image