Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सुशील शर्मा राजस्थानी ब्रांड एंबेसडर नियुक्त

जयपुर, 20 जून( वार्ता) राजस्थान फाउंडेशन ने मारवाड़ी कैटालिस्ट्स के संस्थापक और सीईओ सुशील शर्मा को राजस्थानी ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।
फाउंडेशन द्वारा नई दिल्ली में बीकानेर हाउस में आयोजित एक समारोह में उन्हें राजस्थानी ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया। मारवाड़ी कैटालिस्ट्स कंपनी की जड़ें राजस्थान (जोधपुर) से जुडी हैं और साथ ही यह भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ऑक्सेलेटर्स में से एक है, जिसमें 40 से अधिक स्टार्टअप पोर्टफोलियो देश और दुनिया भर में फैले 100 से अधिक सह-संस्थापक क्लब हैं। ये राजस्थान के स्टार्टअप इकोसिस्टम में एक अहम भूमिका निभाते हुये वैश्विक संस्थानों के साथ तालमेल स्थापित कर एक अग्रणी स्टार्टअप इकोसिस्टम प्लेयर के रूप मे सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।
फाउंडेशन के अध्यक्ष धीरज श्रीवास्तव और श्री शर्मा के बीच एक एमओयू पर हस्ताक्षर भी किए गए। राजस्थान फाउंडेशन एम् ओ यू के अनूसार मारवाड़ी कैटालिस्ट्स राजस्थान के विकास में राजस्थानी एनआरआर और राज्य सरकार की सुविधा के लिये लोगों के कल्याण, विभिन्न सरकारी एजेंसियों के बीच निरंतर संचार और बातचीत की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने और राजस्थान के मानव, सामाजिक और आर्थिक विकास में तेजी लाने के लिए सभी विशेषाधिकार और शिक्षाप्रद कदम उठाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा व उसी के अनुपालन में, राजस्थान फाउंडेशन प्रभावशाली राजस्थानी लोगों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे जो राजस्थान फाउंडेशन की गतिविधियों का समर्थन कर सकें। मारवाड़ी कैटालिस्ट्स दुनिया भर में रहने वाले राजस्थानियों को लक्षित करने और राजस्थान में एक स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण में भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए राजस्थान फाउंडेशन के साथ तालमेल में काम करेंगे। भारत और विदेशों के विभिन्न शहरों में कई नेटवर्किंग कार्यक्रमों की सह-मेजबानी, कार्यशालाएं, परामर्श सत्र और उन्हें अपनी मातृभूमि राजस्थान से जोड़ने और राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास को बढ़ाने और राजस्थान को एक ब्रांड बनाने के लिए काम करेंगे। राजस्थान फाउंडेशन द्वारा एक प्रमुख कार्यक्रम “चैलेंज फॉर चेंज“ मारवाड़ी कैटालिस्ट्स के सहयोग से किया जाएगा।
जोरा
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image