Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आवारा पशुओं के कारण तीन सड़क हादसों में दो की मौत, एक गंभीर घायल

श्रीगंगानगर 20 जून (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों में आवारा पशुओं के कारण तीन सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर जिले में समेजा कोठी थाना क्षेत्र में चक 70 एनपी के बस अड्डे के पास है परसों शनिवार देर शाम को मोटरसाइकिल सवार युवक मनोहरलाल निवासी बांडा अचानक सामने नीलगाय के आ जाने के कारण टकरा गया। पुलिस के मुताबिक वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी बाद में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।
इस बीच कल रात को श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ मार्ग पर सैनिक छावनी के पास मोटरसाइकिल सवार मुकेश निवासी चक 28 पीबीएन अचानक सामने आवारा पशु आने के कारण बचने के प्रयास में संतुलन खो बैठा। वह सड़क पर गिर गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। सविंदरसिंह और उसके साथियों ने मुकेश को निकटवर्ती सरकारी अस्पताल पहुंचाया।
उधर, हनुमानगढ़ जिले में गोगामेडी थाना क्षेत्र में बरवाली बस अड्डे के पास शनिवार रात को मोटरसाइकिल पर जाते समय इकबाल खां नामक युवक अचानक सामने आई गाय से बचने के प्रयास में पेड़ से टकरा गया। उसे तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां बाद में मृत्यु हो गई।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image