Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शेखावत ने सम सेण्ड्यून्स पर योग महोत्सव में हिस्सा लिया

जैसलमेर 21 जून (वार्ता) केंद्रित जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आज जैसलमेर के विश्व विख्यात सम सेण्ड्यून्स पर योग कर योगमहोत्सव में हिस्सा लिया।
इस दौरान बी.एस.एफ, सेना, वायुसेना, के सेकड़ो ट्रपस के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय जन समुदाय भी मौजूद रहे। इसमें सम के धोरो पर बीएसएफ के तत्वावधान में बीएसएफ के 500 जवान, सी आर पी एफ के 30 जवान और 50 वायुवीरों के साथ सीमा जन कल्याण समिति के सदस्यों और आमजन ने संयुक्त रूप से योग किया।
थार का रेगिस्तान, जहां गर्मी के दिनों में पारा 50 डिग्री के पार और सर्दियों में पारा माइनस में चला जाता है, वहां इन जवानों का सम के रेतीले और लहरदार और मखमली धोरों पर योगाभ्यास का अद्भुत नजारा प्रस्तुत किया।
बीएसएफ सेक्टर साऊथ के उपमहानिरीक्षक आनंद सिंह तक्क्षक ने श्री शेखावत का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की और जल शक्ति मंत्री के रुप में उनके कार्यो एवं उपलब्धियों के बारे में सभी को बताया।, इस दौरान पूर्व विधायक छोटू सिंह, पूर्व विधायक सांग सिह, तारातरा मठ के मठाधीश संत प्रताप पूरी महाराज सहित कई जानी मानी हस्तियां एवं अन्य लोग मौजूद थे।
भाटिया रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image