Friday, Mar 29 2024 | Time 14:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस ने दिया

कोटा 27 जून (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसान कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर आज अग्निपथ योजना के विरोध मंें पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्ट्री पहुंचे और धरने पर बैठ गए। प्रदेश के नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में आयोजित धरने को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि अग्निपथ योजना के जरिए केंद्र सरकार कथित अग्निवीरों की सेना में मात्र चार साल के लिये भर्ती करके देश के ऐसे लाखों बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है जो समर्पण भाव से सेना में जाकर देशभक्ति के जज्बे के साथ अपनी सेवाएं देना चाहते हैं।
वक्ताओं ने नेशनल हैराल्ड़ मामले में पूछताछ के नाम पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा लगातार कई दिनों तक परेशान किए जाने को लेकर केंद्र सरकार की सनीतियों की कड़ी आलोचना की और कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों की आड़ में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की आवाज को कुचलने की साजिश कर रही है, लेकिन उनकी यह साजिश कामयाब नहीं हो पाएगी।
धरना स्थल श्री धारीवाल के अलावा खादी ग्राम उद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज नेता, शहर कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, कोटा नगर निगम (उत्तर) की महापौर श्रीमती मंजू मेहरा, दक्षिण के महापौर राजीव अग्रवाल, पूर्व विधायक श्रीमती पूनम गोयल, हाडोती विकास मोर्चा के संयोजक राजेंद्र सांखला, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अमित धारीवाल आदि मौजूद थे।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image