Friday, Mar 29 2024 | Time 13:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नकली सोना देकर ठगी करने के गिरोह का सरगना गिरफ्तार

भीलवाड़ा 28 जून (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में पुलिस ने नकली सोना देकर लाखों रुपए की ठगी करने वाली अंतरराज्यीय टटलू गैंग का पर्दाफाश करते हुए मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि गुलाबपुरा पुलिस एवं जिला साइबर सेल टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए असली सोने की आड़ में लोगों को झांसे में लेकर लाखों रुपए की ठगी करने वाली अंतराज्यीय टटलू गैंग का पर्दाफाश कर मुख्य सरगना मसराराम को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 15 लाख रुपए और करीब 10 किलो नकली सोना बरामद किया गया है।
भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा थाना प्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि आधामाला आदर्श नगर कॉलोनी हुरडा रोड गुलाबपुरा निवासी प्रभात वैष्णव ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी मां सीएचसी गुलाबपुरा में एनएम के पद पर कार्यरत है। काफी दिनों से इलाके में मजदूरी करने वाला एक व्यक्ति उसकी मां के पास इलाज के लिए आता रहता था। उसने प्रार्थी की मां को विश्वास में लेकर बातों में उलझा लिया और मकान की खुदाई में सोना निकलने का झांसा देते हुए असली बताकर नकली सोना थमाकर 20 लाख रुपए की ठगी कर ली। इस संबंध में गत 17 मई को गुलाबपुरा थाने में रिपोर्ट दी गई थी। इसके बाद पुलिस टीम ने गिरोह के सरगना एवं जालोर जिले में बोकड़ा निवासी मसराराम हाल आईटीआई के पास जालौर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
सं जोरा
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image