Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैसलमेर में चार दिन से हो रही बारिश से चारो ओर पानी ही पानी

जैसलमेर 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में जैसलमेर के रेगिस्तानी क्षेत्र में पिछले तीन चार दिनों से लगातार हो रही बरसात से कई इलाकों में पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना हो रहा है।
शहर के पारेवर गांव के पास रेलवे के अंडर ब्रिज में भरे पानी में एक कार चालक द्वारा अपनी गाड़ी उतार दी लेकिन कार चालक को पानी का अनुमान न होने के कारण तीन लोगों समेत एक कार पानी में डूब गई। बड़ी मुश्किल से गाड़ी के पिछले कांच को तोड़कर बाहर निकले तथा अपनी जान बचाई।
उधर आज विख्यात सोनार किले के एक बंद पड़े क्षतिग्रस्त मकान की छत भी ढह गई लेकिन किसी प्रकार के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है। इसी तरह सोमवार को देर शाम हुई जबरदस्त बरसात का पानी जैसलमेर के प्रमुख जी.एस.एस में घुस गया जिसके कारण दो से तीन घंटे तक पूरा शहर अंधेरे में डूब गया। कई स्थानों पर करंट आने की भी जानकारी मिली है।
गौरतलब हैं कि जैसलमेर में स्थित रेल्वे के कुछ अण्डर ब्रिजों में तकनीकी खामी के कारण बरसात का पानी भर जाता हैं जिसे ठेकेदार द्वारा निकाला जाता हैं लेकिन पानी निकालने में होने वाली देरी के कारण आए दिन जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा मार्ग भी अवरूद्व हो रहा है और कभी कभी तो दुर्घटनाएं भी घटित होने लगी है।
भाटियारामसिह
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image