Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भीलवाड़ा में एक युवक युवती के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में गिरफ्तार

भीलवाड़ा 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक युवक के एक युवती को प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया हैं।
पुलिस के अनुसार ने शाहीद नामक युवक ने मनीष सैन बनकर एक युवती को जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मकान मालिक को संदेह होने पर यह मामला सामने आया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पाली का रहने वाला है।
पुलिस ने बताया कि पांच महीने पहले गंगापुर थाना सर्किल की युवती के इंस्टाग्राम आईडी पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई और रिक्वेस्ट भेजने वाले ने अपना नाम मनीष सैन बताया। बाद में चैटिंग एवं बातचीत दोनों के बीच होने लगी। युवक ने चिकनी चुपड़ी बातों से युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया। युवक उसे अपने दोस्त के यहां ले गया और पेय पदार्थ पिलाया और इसके बाद उसने छात्रा की अश्लील फोटो वीडियो बना ली। उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। कुछ दिन बाद छात्रा को आरोपी ने अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी। तीन दिन पहले वह बहला-फुसला कर पंचवटी के एक मकान में ले गया और फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की कोशिश और छेड़छाड़ की।
आरोपी ने युवती को इस बारे में किसी को बताने पर उसे एवं परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बाद में युवक के बारे में जानकारी मिली कि वह मनीष सैन नहीं शाहिद गौरी है। पीडि़ता का आरोप है कि युवक ने खुद को हिंदू बताकर उससे दोस्ती की ओर प्यार के जाल में फंसाया। पुलिस ने बताया कि आज मकान मालिक को संदेह हुआ तो उसने शाहिद उर्फ मनीष से आईडी मांगी तो वह आईडी नहीं दे पाया और हंगामा हो गया।
बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शाहिद को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अलग से मामला दर्ज किया है।
सं जोरा
वार्ता
image