Friday, Mar 29 2024 | Time 05:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मासूम की हत्या की आरोपी चाची की जमानत नहीं

कोटा,19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोटा की एक अदालत ने डेढ़ वर्षीय मासूम बालिका की पानी में डुबोकर हत्या करने की आरोपी उसकी चाची की जमानत की अर्जी को आज खारिज कर दिया।
कोटा के रामपुरा कोतवाली इलाके के लाडपुरा में गत 24 अप्रैल को एक मकान की दूसरी मंजिल पर लगी पानी की टंकी से एक डेढ़ वर्षीय बालिका का शव मिला था।
इस मामले में पहले तो मृत बालिका के परिवारजनों के कोई कार्यवाही नहीं करने के पुलिस से आग्रह के बाद उसके शव को दफना दिया था लेकिन बाद में
परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की जांच का ज्ञापन कोटा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक को दिया था।
इसके बाद रामपुरा कोतवाली पुलिस ने बालिका के शव को निकालकर कब्र से बालिका के शव को निकलवा कर उसका पोस्टमार्टम करवाया था और हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।
रामपुरा कोतवाली पुलिस ने विस्तृत जांच के बाद इस मामले में मृतका की चाची मोबिया को गिरफ्तार किया था जो करीब तीन माह से कोटा केंद्रीय कारागार में बंद है। उसने न्यायालय में जमानत की याचिका लगाई थी जिसे सुनवाई के बाद आज न्यायालय ने खारिज कर दिया।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image