Friday, Apr 26 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मादक पदार्थ गांजे सहित दो युवक गिरफ्तार

कोटा, 27 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में कोटा के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार करके उनके पास से एक किलो 320 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ।
पुलिस अधीक्षक (शहर) केसर सिंह शेखावत ने आज बताया कि दादाबाड़ी थाना प्रभारी राम भरोसी मीणा ने थाना क्षेत्र के वसंत विहार रोड पर नाकेबंदी के दौरान एक दुपहिया वाहन से आ रहे दो संदिग्ध युवकों चौन सिंह (22) एवं धन सिंह (30) को रोककर जब उनके वाहन की तलाशी ली तो उसकी डिक्की में से पुलिस को एक किलो 320 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ।
दोनों आरोपी वर्तमान में दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के बालाकुंड में निवास करते हैं लेकिन मूल रूप से वे कोटा जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के हनोतिया गांव के निवासी है। दादाबाड़ी पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image