Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मकान में चार लाख की नकदी एवं आभूषण चोरी

अलवर 28 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के अलवर में एनईबी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोना बिहार इलाके में चोरों ने एक बंद मकान को अपना निशाना बनाते हुए चार लाख की नकदी, सोने चांदी के गहने, फर्म की चेक बुक सहित अन्य समान चुरा लिया।
पुलिस के अनुसार कल रात हुई इस घटना की जानकारी चंडीगढ़ घूमने गए मकान मालिक को लगी। जिस पर मकान मालिक धर्मवीर भाटी ने अपने रामगढ़ निवासी भांजे को मौके पर भेजा।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं जांच शुरू की। देर रात को चोरों ने बंद मकान के ताले तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसकी सूचना उनके मामा धर्मवीर भाटी के द्वारा उन्हें दी गई जिस पर वह रामगढ़ से यहां मौके पर पहुंचे। यहां आकर देखा तो मकान का मुख्य दरवाजा खुला था और दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था।
अंदर जाने पर बंद कमरे का ताला भी टूटा मिला। अलमारी के रैक खुले पड़े थे। जिनमें फर्म के साइन हुए चेक सहित खाली चेक गायब मिले इसके अलावा करीब चार लाख की नगदी गहने एवं अन्य सामान भी गायब मिला।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image