Friday, Mar 29 2024 | Time 15:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा के अनुपयोगी रोटरी फ्लाई ओवर को सब्जीमंडी एवं चौपाटी के लिए उपलब्ध करवाने की मांग

कोटा 01 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान नें कोटा के नदी पार क्षेत्र कुन्हाड़ी, बालिता एवं लैंडमार्क क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं जागरूक नागरिकों ने कुन्हाड़ी में 27 करोड़ की लागत से बने अनुपयोगी रोटरी फ्लाई ओवर को सब्जीमंडी एवं चौपाटी के लिए उपलब्ध करवाने की मांग की है।
जिला कलक्टर को गांधीवादी तरीके से गुलाब के फूल देकर इस आशय का ज्ञापन दिया। इस अवसर पर भाजपा पार्षद नवल सिंह हाडा, कुसुम सैनी, पूजा सुमन, पूजा केवट, बलविंदर सिंह बिल्लू, राकेश सुमन पुटरा, मनीष शर्मा, पूर्व पार्षद विकास तंवर, पूर्व पार्षद श्याम बिहारी नाहर, मोहन सैनी, कमल सेन, राजेन्द्र केवट, घनश्याम सुमन, प्रशांत सक्सैना, मनीष कांत कछावा उपस्थित थे।
पार्षदों ने कहा कि हाल ही में 27 करोड़ की लागत से बने रोटरी फ्लाई ओवर जिस पर कोई भी वाहन चालक व राहगीर जाना पसंद नहीं करते हैं जिस कारण यह फ्लाई ओवर खाली ही पड़ा रहता है एवं इस पर वाहनों का आवागमन भी शून्य है।
पार्षदों के अनुसार चूंकि यह फ्लाईओवर सड़क से ऊंचाई पर है एवं घुमावदार भी है इसलिए यदि इस पर सब्जीमंडी एवं चौपाटी लग जाती है तो लोगों को ऊंचाई से नदीपार क्षेत्र के सुगम्य नजारे देखने का भी आनंद मिलेगा व इस अनुपयोगी फ्लाई ओवर का भी समुचित उपयोग हो सकेगा। वार्ता के दौरान जिला कलक्टर ने भी कहा कि- मैं भी जब भी वहां गया, यह फ्लाई ओवर हमेशा ही खाली मिला। इस पर सभी ने अपनी मांग पर गंभीरता से विचार करने को कहा।
हाडा रामसिंह
वार्ता
image