Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बड़ला चौराहा गोलीकांड मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

भीलवाड़ा 01 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बड़ला चौराहा गोलीकांड मामले में पुलिस ने आज एक और आरोपी को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने इस मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुये कार्रवाई जारी रखे हुये आरोपित चंद्रभान उर्फ गामा उर्फ प्रिंस राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इसे गोलीकांड योजना की जानकारी थी और वह योजना में शामिल भी था।
गौरतलब है कि योजना में शामिल और वारदात की जानकारी रखने वाले अब तक तीन लोग पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं, जबकि हत्या और हथियार सप्लाई करने वाले अलग हैं। थानाधिकारी मुकेश वर्मा ने बताया कि शहर के बड़ला चौराहे पर गत 24 नवंबर को दोपहर साढ़े तीन बजे इब्राहिम एवं रुकनुद्दीन खान उर्फ टोनी पर फायरिंग की गई।
इससे इब्राहिम की मौत हो गई थी, जबकि टोनी घायल हो गया। वर्मा ने बताया कि इस वारदात को लेकर पुलिस की गहन जांच चल रही है। इसी के तहत पुलिस ने मामले में एक और आरोपित शाम की सब्जी मंडी निवासी आरोपित चंद्रभान उर्फ गामा उर्फ प्रिंस पुत्र स्व. दिलीपसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि चंद्रभान को योजना की जानकारी थी और वह योजना में शामिल भी था।
इस मामले में पुलिस ने अब तक रघुवीर उर्फ कालू तापडिय़ा को गिरफ्तार एवं तीन बाल अपचारियों को निरुद्ध किया था।
सं रामसिंह
वार्ता
image