Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैसलमेर विधायक ने शादी के 50 साल बाद फिर लिए सात फेरे

जैसलमेर 01 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में जैसलमेर विधायक रूपाराम की बुधवार को अपनी 50 साल पूर्व की गई शादी आज एक बार फिर जीवंत हो उठी।
श्री रूपाराम की शादी के 50 साल पूरे होने पर इस गोल्डन जुबली शादी की सालगिरह का सेलिब्रेशन का आयोजन उनकी परिवारजनों ने इस तरह किया कि जैसे आज ही उनकी शादी हो रही है। बाकयदा कई रस्मंे आयोजित की गई जिसमें हल्दी की रस्म, मेहंदी की रस्म। जैसे वर वधु की आरती होती हैं वैसी कई पुराने रीति रिवाज जो शादी के दौरान होते थे उन्हें दोहराया गया। खूब नाच गाना व बड़े खाने का आयोजन हुवा और दूल्हा दुल्हन ने हथोलिया जोड़कर फेरे भी लिये। पंडित जी ने मंत्रोच्चार के साथ उन्हें फेरे दिलवाए।
असल में पिछले 24 घंटों से जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदेव व उनकी धर्मपत्नि जतनो देवी की गोल्डन जुबली एनिवर्सरी का जश्न सोशल मीडिया में इस तरह छाया हुवा हैं कि हर प्लेटफॉर्म पर उनकी दुबारा की गई शादी के फोटो व विडियो नजर आ रहे है। आमजन उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे है।
भाटिया रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image