Monday, Jan 30 2023 | Time 00:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सीकर में हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की हत्या

सीकर 03 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के सीकर जिले में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट की आज सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सीकर के पिपराली रोड़ पर इस दौरान बदमाशों की गोली से एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई। एक बदमाश ने पीले रंग की कोचिंग ड्रेस पहनी रखी थी और राजू ठेहट को अपने साथ फोटो खींचने के लिए बाहर बुलाया और साथ फोटो खिंचाने के बहाने गोली मार दी।
हमलावर चार लोग बताया जा रहे हैं और गोली मारने के बाद कुछ कदम चलने के पश्चात दौड़कर वापस आये और फिर गोलिया दागी गई। इस दौरान नागौर जिले के एक व्यक्ति के भी गोली लगने से उसकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।
पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने सीकर सहित उससे लगते अन्य जिलों में नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने के आदेश दिए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंखाल कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। सीकर, झुंझुनूं, चुरु, श्रीगंगानगर सहित सीकर से लगते जिलों में पुलिस की कड़ी नाकाबंदी की गई हैं।
इस घटना के बाद वीर तेजा सेना ने सीकर बंद का आह्वान किया हैं और अस्पताल की मोर्चरी के बाहर भीड़ जमा हो गई हैं। लोगों की भीड़ के बाजार घूमकर दूकाने बंद कराने पर बाजार में व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद करनी शुरु कर दी। इसके मद्देनजर पुलिस ने शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया हैं और पुलिस के अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।
उधर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि आज सीकर में जो घटनाक्रम हुआ,उससे एक बार पुन: सरकार का तंत्र और पुलिस का इंटेलिजेंस नाकाम साबित हुआ, दिन दहाड़े सरे आम सीकर शहर के कोचिंग क्षेत्र में जहां हजारों बच्चों का आना जाना रहता है, ऐसे घटनाक्रम में बच्चों की जान भी जा सकती थी।
श्री बेनीवाल ने कहा कि पूरे मामले में जो वीडियो फुटेज सामने आए उससे यह जाहिर है की अपराधियों में किसी का कोई खौफ नहीं रहा, क्योंकि अपराधी अपना चेहरा दिखाते हुए और फायरिंग करते हुए बेखौफ जा रहे है उससे वो संदेश दे रहे है की हम सरकार और पुलिस के तंत्र से बड़े है। उन्होंने कहा कि पुलिस महानिदेशक ने राज्य के पूरे पुलिस तंत्र को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा में लगा रखा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना वक्तव्य देना चाहिए।
जोशी जोरा
वार्ता
More News
एयू बनो चैंपियन राज्य स्तरीय टूर्नामेंट जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में शुरू

एयू बनो चैंपियन राज्य स्तरीय टूर्नामेंट जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में शुरू

29 Jan 2023 | 9:54 PM

जयपुर, 29 जनवरी (वार्ता) देश के बड़े स्मॉल फाइनेंस बैंक एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के तीन दिवसीय 'बनो चैंपियन' राज्य स्तरीय टूर्नामेंट आज यहां शुरू हुआ ।

see more..
image